Navsatta
खास खबरदेशराजनीतिराज्य

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र अभिजीत मुखर्जी आज टीएमसी में होंगे शामिल

नई दिल्ली,नवसत्ता : पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र अभिजीत मुखर्जी आज शाम 4 बजे टीएमसी में शामिल होंगे। बता दें कि हाल ही में कांग्रेस के पूर्व एमपी अभिजीत मुखर्जी ने सीएम ममता बनर्जी के एमपी भतीजे और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के साथ बैठक की थी।

जिसके बाद से बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय के टीएमसी में घर वापसी के बाद पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र और कांग्रेस के पूर्व एमपी अभिजीत मुखर्जी के टीएमसी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि अभिजीत मुखर्जी आज शाम चार बजे को टीएमसी के पार्टी कार्यालय में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। इस अवसर पर टीएमसी एमपी सुदीप बंद्योपाध्याय और संसदीय मंत्री पार्थ चटर्जी उपस्थित रहेंगे। हाल में अभिजीत मुखर्जी ने सीएम ममता बनर्जी के एमपी भतीजे और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के साथ बैठक की थी। उसके बाद से अटकलें और भी तेज हो गई हैं कि वह तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। हालंकि बाद में इसे लेकर काफी राजनीतिक बयानबाजी हुई थी। बता दें कि 9 जून को पूर्व एमपी अभिजीत मुखर्जी ने तृणमूल जिलाध्यक्ष और जंगीपुर सांसद समेत कई नेताओं के साथ अपने जंगीपुर स्थित आवास पर मुलाकात की थी। उस बैठक में तृणमूल सांसद खलीलुर रहमान, तृणमूल जिलाध्यक्ष अबू ताहिर, विधायक इमानी विश्वास, दो मंत्री अखरुज्जमां और सबीना यास्मीन समेत अन्य लोग शामिल थे, लेकिन अभिजीत ने इसे खारिज कर दिया था। बता दें कि अभिजीत मुखर्जी जंगीपुर से कांग्रेस के सांसद रह चुके हैं और ममता बनर्जी के साथ उनके काफी अच्छे संबंध बताए जाते हैं।

बता दें कि हाल में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कृष्णनगर उत्तर से बीजेपी के विधायक मुकुल रॉय और उनके पुत्र शुभ्रांशु रॉय के टीएमसी में घर वापसी के बाद से लगातार टीएमसी में लोग शामिल हो रहे हैं। उत्तर 24 परगना के नेता और टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायक सुनील सिंह के भी टीएमसी में शामिर होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सुनील सिंह भी शीघ्र ही टीएमसी में शामिल होंगे। सुनील सिंह के टीएमसी में घर वापसी को लेकर स्थानीय स्तर पर टीएमसी के नेताओं ने विरोध प्रदर्शन भी किया था।

संबंधित पोस्ट

नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों की प्रॉपर्टी जब्त करके गरीबों में बंटवा देंगेः सीएम योगी

navsatta

शनि देव बरसाएंगे जमकर पैसा, शनिवार को करें काली उड़द के ये टोटके

navsatta

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने ब्लॉक किये 16 यूट्यूब चैनल

navsatta

Leave a Comment