Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराजनीतिराज्य

यूपी पुलिस का खुलासा, चाचा को फंसाने के लिए मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली

रायबरेली,नवसत्ता : मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस जांच के मुताबिक, संपत्ति विवाद में मुनव्वर राना के बेटे ने अपने चाचा और चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई थी।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर देर रात छापा मारा। परिजनों ने पुलिस पर बिना नोटिस के घर में घुसने का आरोप लगाया है। मुनव्वर राना की बेटी सुमैया राना ने कमिश्नरेट पुलिस पर आरोप लगाया है। बेटी ने आरोप लगाया कि लगभग 100 से अधिक पुलिस कर्मी बिना कुछ बताए अचानक घर में घुस गए। आरोप है कि पुलिस ने देर रात घर में मौजूद महिलाओं और बच्चों का फोन छीन कर जबरन परेशान किया। इस पूरे मामले के पीछे संपत्ति विवाद बताया जा रहा है।
अब तक पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उधर मुनव्वर राना ने कहा कि मुझे पुलिस की जांच से आपत्ति नहीं है, वे आएं और जांच करें। लेकिन मेरे साथ आतंकवादी या उग्रवादी जैसा सलूक न किया जाए। तबरेज ने गोली चलवाई या नहीं इस बारे में पुलिस जांच करे लेकिन आधी रात को मेरे घर बिना सर्च वारंट के गुंडों जैसा व्यवहार करना, महिलाओं-बच्चों से फोन छीन कर अभद्रता करना एकदम गलत है। रायबरेली के जो लोग मुझ पर आरोप लगा रहे हैं वे मेरे टुकड़ों पर पलते थे

 

यूपी के रायबरेली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे के पास हाल 29 जून को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने मशहूर शायर मुन्नवर राना के बेटे तबरेज राना की गाड़ी पर हमला कर गोलियां बरसाई थी। दरअसल बाइक सवार लोगों ने त्रिपुला के पेट्रोल पम्प पर दो राउंड फायर किए थे। दोनों गोली तबरेज राना की गाड़ी में लगी थी। हालांकि फायरिंग के तुरंत बाद दोनों ही आरोपी फरार हो गए।
बता दें कि मशहूर शायर मुनव्वर राना यूपी के रायबरेली के हैं और पिछले कईं सालों से अपने परिवार के साथ लखनऊ में रह रहे हैं। उनका बेटा तबरेज राना भी उनके साथ ही लखनऊ में रहते हैं।

संबंधित पोस्ट

शंकराचार्य स्वामी स्वरुपानंद ने 99 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

navsatta

माफिया मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद पर ईडी कसेगा शिकंजा

navsatta

अपने नाम जैसा सोने का बनने जा रहा सोनभद्र : योगी

navsatta

Leave a Comment