Navsatta
खास खबरराज्य

पिथौरागढ़ : नदी में नहाने गए पांच युवक डूबे, सभी के शव बरामद

पिथौरागढ़, नवसत्ता: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में नदी में नहाने गए पांच युवकों की डूबने से मौत हो गई। सभी के शव बरामद कर लिए गए।
जानकारी के मुताबिक आज सुबह पांच युवक नदी में नहाने के लिए गए थे। इस दौरान पांचों युवकों की डूबने से मौत हो गई। सभी के शव बरामद किए जा चुके हैं। अभी इन युवकों की पहचान नहीं हो पाई है।
हरिद्वार में पारा 40 डिग्री सेल्सियस पहुंचने और उमस भरी गर्मी से राहत पाने के लिए हर की पैड़ी समेत अन्य घाटों पर गंगा में डुबकी लगाने वालों की भीड़ बढऩे लगी है।हरिद्वार में बीते तीन दिन से काफी गर्मी है। दोपहर में गर्म हवा और रात को उमस हो रही है। दोपहर में गंगा घाटों पर डुबकी लगाने वालों की भीड़ जुट रही है। हरकी पैड़ी समेत अन्य घाटों पर स्थानीय और बाहरी राज्यों से आने वाले लोग डुबकी लगाकर गर्मी से राहत महसूस कर रहे हैं।
इसी तरह कई जगहों पर युवा ऊफनाती गंगा में करतब दिखाते हुए छलांग लगा रहे हैं। यह युवा बेहतरीन तैराक हैं, लेकिन हादसा होने की आशंका भी बनी रहती है। युवाओं में पुल से छलांग मारने की प्रतिस्पर्द्धा देखने को मिली।
गंगनहर में सात हजार क्यूसेक छोड़ा जा रहा है। यहां पर पुल की ऊंचाई करीब 30 फीट है। पुल से हाईवे वाले चौराहा पर कई पुलिस कर्मियों की ड्यूटी है फिर भी पुलिस कर्मियों ने भी युवाओं को रोकने की जहमत नहीं उठाई।

संबंधित पोस्ट

प्रदेश में पैदा की जा रही फसलों का पूरा डेटा तैयार करा रही प्रदेश सरकार

navsatta

Monsoon Session: अखिलेश को सीएम योगी का जवाब “पर उपदेश कुशल बहुतेरे”

navsatta

आगरा, अयोध्या और वाराणसी सहित 30 प्रमुख शहरों में होटल खोलेगा जापान का एचएमआई ग्रुप

navsatta

Leave a Comment