Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेशराज्य

आगामी चुनावों में प्रचार के लिए भाजपा लेगी तकनीकी का सहारा

गरिमा

 

लखनऊ, नवसत्ता : रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा के नेतृत्व में महासचिवों की बैठक अध्यक्ष के घर पर संपन्न हुई। इस बैठक के कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। उत्तर प्रदेश समेत अगले साल होने वाले पांचों राज्यों के चुनाव की तैयारियों में जुटने के दिए गए निर्देश. जल्द से जल्द सभी मोर्चो को सक्रिय कर चुनावी तैयारियों में जुटने के भी निर्देश दिए गए। उत्तर प्रदेश सहित सभी चुनावी राज्यों में चुनाव प्रभारी नियुक्त करने पर भी चर्चा की गई।

कोरोना महामारी को देखते हुए पार्टी वृहद् स्तर पर चुनावी राज्यों में वर्चुअल मीटिंग्स करने की तैयारी में है। इन सभाओं को पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे। एक साथ प्रदेश की हर एक विधानसभा में वर्चुअल मीटिंग्स को एक साथ प्रसारित की तैयारी की योजना है।

कोरोना काल में बड़ी रैलियां न कर पाने की स्थिति पर पार्टी ज्यादा वर्चुअल मीटिंग्स करेगी। बंगाल और केरल सहित पिछले तमाम विधानसभा चुनावों के परिणामों से सबक लेकर आगे की तैयारी में कोई भी कसर न छोड़ने कहा गया। पुरानी गलतियों को न दोहराते हुए नए तरीके से आगे की रणनीति पर काम करने के निर्देश दिए गए।

संबंधित पोस्ट

ग्लोबल वार्मिंग के कारण चक्रवाती तूफानों का आना बढ़ा

navsatta

रायबरेली में वट सावित्री पूजन की धूम,पति की लम्बी आयु के लिए सुबह से ही सुहागिनों का वट वृक्ष के नीचे जमावड़ा

navsatta

फिर बढ़े कोरोना के नये मामले , चार हजार से अधिक और मरीजों की मौत

navsatta

Leave a Comment