Navsatta
अपराधखास खबर

रायबरेली पुलिस पर हमला करने वाले नपेंगे लंबे,10 की गिरफ्तारी के बाद 8 अन्य की गुपचुप तलाश में जुटी है पुलिस

अक्षय मिश्रा
 
बिकरू कांड जैसी वारदात को दोहराने की फिराक में थे अपराधी
 
रायबरेली,नवसत्ता: शुक्रवार की रात रायबरेली में  पुलिस पर हुआ हमला बिकरू कांड जैसी वारदात को ताजा कर दिया है, पहले से ही फिराक लगाए शराब माफिया पुलिस के आते ही धावा बोल दिया। जिस पर किसी तरह पुलिस ने छुपते छुपाते अपनी जान बचाई। पुलिस के बताए अनुसार यह पूरी घटना किसी हिंदी फिल्म जगत में बनी फिल्म का चलचित्र लोगो की आंखो में आने लगा। लेकिन यह मामला काल्पनिक नहीं बल्कि एक सच्ची घटना थी, और उन माफियाओं पर पुलिस ने लाठी चटकाना शुरू कर दिया है जगतपुर थाना इलाके में पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले शराब माफियाओं पर पुलिस की निगाह टेढ़ी हो गई है।पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले 10 लोगों की गिरफ्तारी के बाद अन्य 8 नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए गुपचुप तरीके से सुरागरसी कर रही है।सूत्रों के मुताबिक पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले लंबे नपेंगे।नामजद 18 आरोपियों को पुलिस पानी का डूबा भी छोड़ने के मूड में नही है।बताया जा रहा है कि आरोपी हाज़िर नहीं होने की फिराक में हैं लेकिन गिरफ्तारी के लिए बनाई गई पार्टियां हर हाल में गिरफ्तार करने की जुगत में लगी हैं।
हम बता दें कि कल शुक्रवार कि रात को शराब माफियों पर कार्रवाई के लिए पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की थी। रायबरेली पुलिस टीम ने अवैध शराब का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए दबिश दी थी तो जगतपुर थाना क्षेत्र के थुलरई गांव में पुलिस को सूचना मिली कि अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।
इस पर पुलिस टीम ने देर रात गांव में शराब का कारोबार करने वालों की घेराबंदी करते हुए दबिश दी थी जिसकी भनक अवैध शराब कारोबारियों को लग गई. जिसके बाद शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और उनकी गाड़ी को चकनाचूर कर दिया।  वहीं पुलिस के जवानों ने तालाब में कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई. पुलिस ने घटना की सूचना अपने आला अधिकारियों को दी जिसके बाद घटनास्थल पर कई थानों की फोर्स भेजी गई तब जाकर स्थिति पर काबू पाया जा सका।
जल्द ही सभी आरोपी होंगे पुलिस की गिरफ्त में : एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव
इस बाबत एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि उस रात जगतपुर पुलिस के साथ शराब माफियाओं द्वारा किए गए घटनाक्रम के बाद पुलिस और भी सख्त हो चुकी है, लगातार पुलिस आरोपियों की छानबीन कर रही है। जिसमें 18 नामजद आरोपियों में अब तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जल्द ही बचे हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

संबंधित पोस्ट

चीन ने दिया संकेत, तालिबान के कब्जे वाले अफगानिस्तान को मिलेगी आर्थिक मदद

navsatta

पीएम के साथ जम्मू-कश्मीर की सर्वदलीय बैठक में नहीं शामिल होंगी महबूबा मुफ्ती

navsatta

स्टेशन पर समानांतर सरकार चला रहे रेल अधिकारी

navsatta

Leave a Comment