Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

कोरोना संक्रमण को रोकने में योगी सरकार का प्रयास सराहनीय : राजनाथ

लखनऊ,नवसत्ता: रक्षा मंत्री और स्थानीय सांसद राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संबधित मामलों को नियंत्रित करने में योगी सरकार द्वारा दिखायी गयी तत्परता सराहनीय है।

श्री सिंह ने यहां रक्षा मंत्रालय के अधीन हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड(एचएएल) और उत्तर प्रदेश सरकार के सहयोग से निर्मित 255 बेड का कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके साथ थे।

रक्षा मंत्री ने कहा कि कोरोना के कठिन समय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी टीम ने शानदार काम किया। उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में कोरोना से संबंधित मामलों का नियंत्रण करने में जितनी तत्परता दिखाई है उसकी जितनी सराहना की जाए कम है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि लगातार केंद्र से हमें मदद मिल रही है। केंद्र ने ऑक्सीजन एक्सप्रेस के जरिये राज्य की मदद की। वायुसेना के विमानों ने भी आक्सीजन की आपूर्ति बढ़ाने में मदद की जिसके बाद प्रदेश में कोविड को लेकर स्थिति नियंत्रित हुई।-सीएम

उन्होने कहा कि राज्य सरकार के लिये हर व्यक्ति का जीवन अमूल्य है और सरकार जांच और उपचार के जरिये कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने का प्रयास जारी रखेगी।

संबंधित पोस्ट

संयुक्त किसान मोर्चा ने खत्म किया किसान आंदोलन, 11 तक लौटेंगे किसान

navsatta

उत्तराखंड में कांग्रेस को बड़ा झटका, लाल कुआं सीट से हरीश रावत हारे

navsatta

आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, पकड़ा गया पाकिस्तानी आतंकी

navsatta

Leave a Comment