Navsatta
क्षेत्रीयखास खबर

प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर ममता के खिलाफ भाजपाइयों का धरना प्रदर्शन मात्र औपचारिकता

बंगाल की नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री के विरोध में लगाये नारे

संवाददाता : पंकज गुप्ता

रायबरेली, नवसत्ता :

बंगाल में ममता की सरकार बनने के बाद हिंसा का दौर शुरू है भाजपाइयों को चुन चुन कर निशाना बनाया जा रहा प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर धरना प्रदर्शन का दौर शुरू हो गया है उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है और रायबरेली में औपचारिकता पूरी करने के लिए डीएम के कार्यालय के सामने भाजपा के जिला अध्यक्ष दर्जनभर भाजपाइयों के साथ धरने पर बैठे और ममता बनर्जी होश में आओ के नारे लगाए।
अगर ममता का विरोध करना है तो दिल्ली में बैठे भाजपा के बड़े नेता बंगाल में जाकर डेरा क्यों नहीं डाल रहे हैं आखिर किसके भरोसे बंगाल के भाजपा कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया यह एक बड़ा सवाल है लेकिन रायबरेली में 2 महीने में कई बार भाजपाई अपने ही प्रशासनिक अव्यवस्था के खिलाफ धरना दे चुके हैं लेकिन वह छोटे कार्यकर्ता थे अब प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर जिला अध्यक्ष के साथ बड़े नेता धरने पर बैठे हैं ।
कोरोना संक्रमण के दौरान जिस तरह से अव्यवस्था फैली ऑक्सीजन की कमी हुई उसके खिलाफ भाजपा के कुछ नेताओं ने डीएम आवास के बाहर धरना दिया था । आगर जिले के बड़े भाजपाई कोरोना संक्रमण के दौरान फैली अव्यवस्था के खिलाफ कार्यालय से निकलते तो शायद उनकी इतनी किरकिरी ना होती लेकिन आवाहन प्रदेश नेतृत्व था इसलिए उन्हें निकलना पड़ा। फिलहाल जिस तरह से बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है वह भारतीय इतिहास में काले दिन के रूप में लिखा जाएगा।

संबंधित पोस्ट

कश्मीर में बुरहान वानी के पिता ने फहराया तिरंगा

navsatta

NEW URBAN INDIA कॉन्क्लेव का उद्घाटन किया पीएम मोदी ने

navsatta

होली पर यूपी रोडवेज ने 85 लाख लोगों को गंतव्य तक पहुंचाया

navsatta

Leave a Comment