Navsatta
अपराधक्षेत्रीयराज्य

प्रेमिका के घर के सामने जलते हुए मिला युवक, मौत

मृतक के परिजनों ने प्रेमिका व उसके घरवालों पर जलाने का लगाया आरोप

पेंट पलिश का काम करता था मृतक, पांच भाइयों में सबसे छोटा था

गोरखपुर, नवसत्ता : कैंट थानाक्षेत्र के इंजिनयरिंग कालेज चौकी के कूड़ाघाट विशुनपुरवा गांव निवासी दीपक निषाद (27) पुत्र भुआल की संदिग्ध परिस्थिति में जलने से रविवार की भोर में 4 बजे मौत हो गई। वह बीते 16 अप्रैल की रात 8 बजे महादेव झारखण्डी मन्दिर के पास रहने वाली प्रेमिका के घर के पास जलते हुए मिला था। उसका इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा था। पिता भुआल व अन्य परिजनों ने प्रेमिका व उसके घरवालों पर जलाकर मारने का मौखिक आरोप लगाया है। फिलहाल अभी इस सम्बंध में पुलिस को तहरीर नही दी गयी है। मौत की खबर पार्षद पति राघवेंद्र प्रताप सिंह ने स्थानीय चौकी पुलिस को दी है।
जानकारी के अनुसार विशुन पुरवा गांव निवासी भुआल निषाद ठेला चलाते है। वह अपनी पत्नी व पांच बेटों के साथ रहते हैं। परिजनों के अनुसार भुआल का छोटा बेटा दीपक निषाद पेंट पालिश का काम करता था और अविवाहित था। परिजनों ने बताया कि दीपक का प्रेम सम्बन्ध महादेव झारखण्डी के पास रहने वाली एक शादी शुदा महिला से था। 16 अप्रैल दिन शुक्रवार की रात 8 बजे लोगो ने उसे उक्त महिला के घर के बाहर जलते हुए देखा और 112 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने मौके पर पहुचकर युवक को जिला अस्पताल भिजवाया, साथ ही उसके बयान का वीडियो भी बनाया। जिसमे वह किसी महिला का नाम ले रहा है आग लगाने का आरोप लगाकर। जिला अस्पताल से उसे मेडिकल कालेज भेज दिया गया था। रविवार की भोर में मेडिकल कालेज में दीपक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दीपक के पिता भुआल व अन्य परिजनों ने प्रेमिका, उसके माता पिता पर जलाकर मारने का आरोप लगाया है। वही प्रेमिका के पिता का कहना है कि वह घर के सामने आंकर गाली दे रहा था। कुछ देर बाद उसने खुद को आग लगा लिया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
प्रेमिका का पति है जेल में
मोहल्ले वालों के अनुसार दीपक जिस महिला से प्रेम करता था वह शादी शुदा है। उसके 5 वर्ष के बच्चे का शव करीब एक साल पहले रामगढ़ ताल के पास पानी मे उतराता मिला था। बच्चे की हत्या के मामले में उसका पति जेल में है।
इस सम्बंध में कैंट इंस्पेक्टर अनिल उपाध्याय ने बताया कि 16 अप्रैल की रात को एक युवक लड़की के घर के सामने जला था। उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। युवक शराब का ज्यादा सेवन करता था। पहले भी खुद को जलाने की कोशिश दो तीन बार कर चुका था। प्रथम दृष्टया जांच में खुद को आग लगाने की बात आ रही है। मौत की सूचना अभी उन्हें नही है। मौत हूई होगी तो मेडिकल कालेज की पुलिस पोस्टमार्टम को भेजेगी। अब युवक के परिजन अगर आरोप लगा रहे है तो जांच व तहरीर के आधार पर आगे की कानूनी कार्यवाई की जाएगी।
वही इंजीनियरिंग कालेज चौकी के कार्यवाहक प्रभारी दरोगा अखिलेश कुमार ने बताया कि 16 की रात को युवक लड़की के घर के सामने जला था। अभी मुझे स्थानीय पार्षद ममता सिंह के पति राघवेंद्र में मेडिकल में उसके मौत की सूचना दी है। आरोप की जांच की जा रही है।

संबंधित पोस्ट

OMG! बिना प्रॉपर ट्रेनिंग के विमान उड़ा रहे स्पाइसजेट के 90 पायलट, डीजीसीए ने लिया बड़ा एक्शन

navsatta

सीवान में चार लोगों की संदेहास्पद मौत, जहरीली शराब से मौत की आशंका

navsatta

रायबरेली – कोरोना की स्थिति दिनांक: 21 अप्रैल 2021

navsatta

Leave a Comment