Navsatta
क्षेत्रीयखास खबरदेशमनोरंजनमुख्य समाचारराज्यस्वास्थ्य

कोरोना से बिगड़ी निरहुआ की हालत, आनन-फानन में करना पड़ा पीजीआई में भर्ती

लखनऊ,नवसत्ता : भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ कुछ समय पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद से वो सेल्फ आइसोलेशन में थे. लेकिन अब हालत खराब होने पर उन्हें लखनऊ के अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। उनका इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल इंस्टीट्यूट में चल रहा है।
लखनऊ में भोजपुरी फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ की शूटिंग के दौरान निरहुआ कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।
भारत में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा रही है. तेजी से बढ़ते मामलों के बीच इस लहर की चपेट में इस बार कई सेलिब्रिटी भी आ गए हैं. हाल ही में खबर आई थी कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेशलाल निरहुआ भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था लेकिन अब उनकी हालत बिगड़ने लगी है, जिसकी वजह से उन्हें लखनऊ के पीजीआई में एडमिट करवाया गया है. अस्पताल में ही निरहुआ का इलाज चल रहा है।
*लखनऊ में कर रहे थे शूटिंग*
कोरोना काल में निरहुआ लखनऊ में अवार्ड शो में हिस्सा लेने गए थे. वो यहां अवार्ड फंक्शन की प्रैक्टिस कर रहे थे. इसके अलावा उनकी एक मूवी की शूटिंग भी लखनऊ में चल रही थी. इसी दौरान निरहुआ की तबियत बिगड़ी. जब उन्होंने कोविड जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद से ही निरहुआ आइसोलेट थे. उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी अपनी जांच करवाने की रिक्वेस्ट की थी।
आम्रपाली दुबे भी हुई पॉजिटिव
निरहुआ से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. आम्रपाली दुबे भी होम क्वारेंटाइन हैं. वहीं निरहुआ को अब अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. बता दें कि निरहुआ लखनऊ के एक गांव में फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ की शूटिंग में व्यस्त थे. बताया जा रहा कि शूटिंग के दौरान कोविड गाइडलाइन्स का जमकर उल्लंघन किया गया । निरहुआ सहित कोई भी शूट में मास्क नहीं लगाता था. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जाता था।

संबंधित पोस्ट

नेशनल हेराल्ड केस: मल्लिकार्जुन खड़गे पर कसा ईडी का शिकंजा, पूछताछ जारी

navsatta

सबकी समस्या का समाधान करने को सरकार प्रतिबद्ध : मुख्यमंत्री

navsatta

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कौशांबी की सिराथू विधानसभा से किया नामांकन, बोले- अबकी बार 300 पार

navsatta

Leave a Comment