Navsatta
क्षेत्रीयखास खबरचर्चा मेंदेशमुख्य समाचारराज्यस्वास्थ्य

कोरोना ने बजाई नेताओं व अधिकारियों के लिए खतरे की घंटी!

लखनऊ,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश में कोरोना ने भयावह रूप ले लिया है। आम आदमी के साथ साथ कोरोना ने नेताओं व अधिकारियों के लिए भी खतरे की घंटी बजा दी है। मुख्यमंत्री कार्यालय में कई अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद जहां एक और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया है वही आज नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित होने के बाद घर मे आइसोलेट हो गए हैं। इसके अलावा सूबे के 1 दर्जन से अधिक आला अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ गए है।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमण की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि
‘अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है।
पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।’
इसके अलावा सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टण्डन की भी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, दो दिन पहले ही वे लाल जी टण्डन की जयंती कार्यक्रम के आयोजक थे।
नेताओं के साथ-साथ अधिकारियों को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। यूपी के एक दर्जन से ज़्यादा आईएएस कोरोना संक्रमित हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री कार्यालय के भी कई अधिकारी कोरोना संक्रमित मिले हैं इसके बाद ही कल मुख्यमंत्री ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।
अध्यक्ष राजस्व परिषद दीपक त्रिवेदी,
अपर मुख्य सचिव कृषि देवेश चतुर्वेदी
 संजय कुमार सचिव वित्त और विशेष सचिव समेत इसी विभाग के लगभग 20 लोग
अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव BL मीना व निदेशक
डाक्टर रजनीश दुबे एसीएस नगर विकास

एसपी गोयल एसीएस मुख्यमंत्री ,सुरेश चंद्रा अपर मुख्य सचिव श्रम ,आराधना शुक्ला ACS उच्च शिक्षा ,उनके पति रिटायर्ड IAS प्रदीप शुक्ला ,वीना कुमारी मीना प्रमुख सचिव खाद्य एवं रसद नागरिक आपूर्ति ,अनिल गर्ग प्रमुख सचिव सिंचाई ,प्रशांत शर्मा विशेष सचिव ,अमृत त्रिपाठी मुख्य सचिव के स्टाफ अफसर ,


संजय सिंह विशेष सचिव नियुक्ति ,धनन्जय शुक्ला विशेष सचिव नियुक्ति ,व हमीरपुर समेत 3 जिलों के डीएम भी कोरोना संक्रमण से जंग लड़ रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

गुरु पूर्णिमा पर टूटे कोविड नियम, प्रशासन का ‘सांकेतिक स्नान’ का दावा फेल

navsatta

प्रशिक्षण में अनुपस्थित 159 निर्वाचन कार्मिक 9 अप्रैल को प्रशिक्षण न लेने पर एफआईआर दर्ज कराकर करे कार्यवाही: डीएम

navsatta

दुष्कर्म का आरोपी फरार

navsatta

Leave a Comment