Navsatta
स्वास्थ्य

नोएडा में कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले व्यक्ति की मौत

नोएडा,नवसत्ता,(वार्ता):उत्तर प्रदेश में नोएडा के सरकारी अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन लगाने के बाद एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई।
इस मामले में जिलाधिकारी ने मृतक व्यक्ति का पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया है हालांकि जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने इस मामले में जांच के बाद ही तथ्य उजागर होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि आज कई लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. दीपक ओहरी ने यहां जारी बयान में बताया कि आज सुबह करीब 10:45 बजे सेक्टर 30 सरकारी अस्पताल में निठारी गांव निवासी 49 वर्षीय एक व्यक्ति टीकाकरण के लिए आया था। वह व्यक्ति एनजाइना, हाइपर टेंशन से पीड़ित था। निर्धारित प्रक्रिया के बाद व्यक्ति को वापस भेज दिया गया था लेकिन दोपहर बाद परिवार के लोग उसे फिर से अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम के लिए एक टीम बनाई गई है पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई जाएगी रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारण स्पष्ट हो पायेगा।
मृत व्यक्ति का नाम सौम्या लाल यादव बताया गया है जो मूल रूप से मूलरूप से मध्य प्रदेश के सतना का रहने वाला है।
उन्होंने कहा कि गौतम बुध नगर में 36 केंद्रों पर टीकाकरण का कार्य चल रहा है जिसके तहत आज तकरीबन 2000 लोगों को कोविड-19 का टीका लगाया गया है। मार्च माह में करीब 73,000 लोगों को कोविड-19 का टीका लगाया जा चुका है।

संबंधित पोस्ट

यूपी में नाइट कर्फ्यू खत्म, रात में भी खुल सकेंगी दुकानें व बाजार

navsatta

लालगंज में ग्रामीणों की जिन्दगी से खिलवाड़ कर रहे झोला छाप डाक्टर,दबंगों के भय से कार्रवाई नहीं कर रहा स्वास्थ्य विभाग

navsatta

रायबरेली – कोरोना की स्थिति दिनांक: 29 अप्रैल 2021

navsatta

Leave a Comment